28 C
Lucknow
Sunday, October 17, 2021

कन्नड अभिनेत्री सौजन्या ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली। कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री की दुनिया से एक दुखद खबर सामने आई है। कन्नड़ अभिनेत्री सौजन्या (25) ने गुरुवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। ऐक्ट्रेस की लाश उनके बेंगलुरु स्थित घर से बेडरूम से बरामद हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री ने बेंगलुरु के कुंभलगोडु में अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की।

कन्नड़ अभिनेत्री सौजन्या ने ‘चैकट्टू फन’ और ‘नानोब्बने ओल्लेयावनु’ जैसी कुछ फिल्मों और धारावाहिकों में काम किया था। पुलिस ने कहा कि अभिनेत्री का शव घर में पंखे से लटकता मिला। अभिनेत्री कोसाडु जिले के कुशलनगर की रहने वाली थी। अभिनेत्री के घर से चार पन्नों का एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने इस कदम के लिये “खेद” व्यक्त किया है। अभिनेत्री ने सुसाइड नोट में स्वास्थ्य समस्याओं और मानसिक अवस्था अच्छी न होने का जिक्र किया है।

अभिनेत्री ने सुसाइड नोट में लिखा कि मैंने वादा किया था कि मैं अपनी जिंदगी में ऐसी बेवकूफाना हरकत कभी नहीं करूंगी, लेकिन मेरा पास कोई विकल्प नहीं था। मैं अंदर से मर चुकी हूं। दिन-ब-दिन मैं टूटती जा रही हूं। उन्होंने लिखा कि वह इस कदम के लिए किसी और को जिम्मेदार नहीं ठहराती हैं। अपनी आत्महत्या के लिए वह अकेले जिम्मेदार हैं। सुसाइड नोट के जरिये उन्होंने अपने माता-पिता से माफी भी मांगी। ऐसे में पुलिस आत्महत्या का तलाश रही है। यह सूइसाइड नोट 27 सितंबर को लिखा गया है।

एक्ट्रेस के निधन की खबर से उनके फैंस और करीबी दोस्त हैरान हैं। उनके फैंस को इस बात पर भरोसा ही नहीं हो रहा है कि एक्ट्रेस ने आत्महत्या की है। शुरुआती जांच में पुलिस ने बताया है कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। जब उसे तोड़ा गया तो अंदर ऐक्ट्रेस की लाश फंदे से झूल रही थी। ऐक्ट्रेस के पैरों पर टैटू के निशान से उनकी पहचान की गई।

बता दें कि सौजन्या बेंगलुरु के दक्षिणी जिले में कुंबलगोडु के एक अपार्टमेंट में अकेली रहती थीं। अभिनेत्री ने अपने सुसाइड नोट में डिप्रेशन से जूझने की बात को स्वीकार किया है। इसके साथ ही उन्होंने नोट में उन सभी का शुक्रिया अदा किया है। जिन्होंने ऐसे वक्त में उनका साथ दिया है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply