28 C
Lucknow
Sunday, November 28, 2021

लखीमपुरः घरवालों से नाराज होकर निकली छात्राएं दिल्ली में मिली

लखनऊ। लखीमपुर के निघासन से शनिवार को संदिग्ध हालातों में गायब हुई तीनों छात्राएं दिल्ली में सकुशल मिल गई हैं। तीनों छात्राएं शांति वर्मा, रूही गुप्ता और काजल है। पुलिस को पूछताछ में छात्राओं ने बताया कि वह किन्हीं कारणों से अपने घरवालों से नाराज होकर घूमने फिरने के इरादे से दिल्ली चली गई थीं। यह सभी छात्राएं एक विद्यालय में पढ़ती हैं।

जानकारी के अनुसार तीनों छात्राएं शनिवार को स्कूल तो गईं थी। लेकिन वापस घर नहीं पहुंची। जिसके बाद परिजनों में खोजबीन शुरू कर दी और स्कूल जाकर पता किया तो पता चला कि यह छात्राएं स्कूल आई थी। लेकिन कुछ देर बाद वापस चली गई। वहीं इसकी पुष्टि विद्यालय के पास लगे सीसी कैमरे की फुटेज में भी हुई थी।

परिजनों ने इसके बाद मामले की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर छात्राओं की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने सीसी कैमरों की फुटेज और लोकेशन ट्रेस कर रविवार देर रात उनके दिल्ली में खोज निकाला। एसपी विजय ढुल ने बताया कि छात्राएं अपने परिवारजन से नाराज होकर घूमने फिरने के लिए दिल्ली चली गई थीं। उनका पता लगा लिया गया है। पुलिस टीम ने दिल्ली जाकर तीनों छात्राओं को सकुशल बरामद कर लिया है। उन्हें वापस लाया जा रहा है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply