28 C
Lucknow
Wednesday, October 27, 2021

लखीमपुर घटनाः अवनीश अवस्थी ने सीएम बघेल व उपमुख्मंत्री रंधावा को लखनऊ आने से रोका तो पंजाब के नागरिक उड्डयन निदेशक ने मांगी इजाजत

 

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में घटना के बाद सियासत सरगर्मी कर होने का नाम नहीं ले रही है। विपक्ष लखीमपुर जाने पर अड़ा हुआ है। सीएम भूपेश बघेल और पंजाब के उपमुख्मंत्री सुखजिंदर एस रंधावा ने लखीमपुर जाने की घोषणा की थी। जिसको देखते हुए यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डा के निदेशक को पत्र लिखकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पंजाब के उपमुख्मंत्री सुखजिंदर एस रंधावा को अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ पर आगमन की अनुमति न प्रदान करने का कष्ट करने को कहा है।

वहीं, पंजाब सरकार के नागरिक उड्डयन निदेशक ने उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी को पत्र लिखकर जानकारी दी कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी लखीमपुर खीरी का दौरा करना चाहते हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री के हेलिकॉप्टर की लैंडिंग की अनुमति मांगी।

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी कहा कि मैं शोक संतप्त किसानों के परिवारों के साथ एकजुटता व्यक्त करते हुए इस दुख की घड़ी में अपने भाइयों और बहनों के साथ रहने के लिए लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हो रहा हूं। मैंने यूपी सरकार से हेलीकॉप्टर को साइट पर उतारने की अनुमति भी मांगी है।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने एक ट्वीट कर यूपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश की सरकार मुझे राज्य में न आने देने का फरमान जारी कर रही है। उन्होंने सवाल करते हुए आगे कहा कि क्या उत्तरप्रदेश में नागरिक अधिकार स्थगित कर दिए गए हैं। अगर धारा 144 लखीमपुर में है तो लखनऊ उतरने से क्यों रोक रही है तानाशाह सरकार।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply