28 C
Lucknow
Sunday, October 17, 2021

लखीमपुर हिंसा: आरोपियों को घटनास्थल पर लेकर पहुंची SIT टीम, घटना का कराया री-क्रिएशन

लखनऊ। लखीमपुर खीरी हिंसा के मुख्य आरोपित केन्द्रीय मंत्री के पुत्र आशीष मिश्रा मोनू को तीन दिन की रिमांड पर लेने वाली एसआइटी टीम गुरुवार को घटनास्थल पर लेकर पहुंची। टीम ने यहां पर पड़ताल भी की। एसआईटी ने घटना का री क्रिएशन भी कराया। एसआईटी घटनास्थल पर मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा मोनू के साथ अंकित दास, मोहम्मद लतीफ उर्फ कालेज और शेखर भारती को लेकर पहुंची। इस दौरान बड़े अधिकारी भी मौजूद थे।

एसआईटी ने रीक्रिएशन के जरिए घटना से जुड़े हर पहलुओं को जानने की कोशिश में लगी है। वहीं एसआईटी ने सभी आरोपियों से आमने-सामने करीब एक घंटा पूछताछ की। बता दें कि लखीमपुर खीरी हिंसा की जांच कर रही एसआइटी ने केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री के पुत्र आशीष मिश्रा को तीन दिन की रिमांड पर लिया है। गुरुवार उसकी रिमांड का अंतिम दिन था। वहीं एसआइटी को बुधवार को अंकित दास की तीन दिन की रिमांड मिली है।

एसआइटी का जांच में फोकस अब इस बात पर है कि वारदात के दिन कैसे कैसे क्या क्या हुआ। शुरुआत कहां से हुई और वारदात का खात्मा कहां पर हुआ। यह सब पता करने के लिए एसआईटी के मुखिया डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल, बाराबंकी पीएसी के सेनानायक आईपीएस सुनील कुमार सिंह सीओ संजय नाथ तिवारी अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह समेत पुलिस का भारी लाव लश्कर घटनास्थल पर गए थे।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply