28 C
Lucknow
Tuesday, October 26, 2021

मनीष गुप्ता के परिवार से मिले सीएम योगी, पत्नी को ओएसडी पद पर नौकरी देने की घोषणा

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर पुलिस लाइन में मनीष गुप्ता के पीड़ित परिवार से मुलाकात। सीएम आज दोपहर में जनसभा के बाद पुलिस लाइन के सेफ हाउस में पीड़ित परिवार से मुलाकात के दौरान मांग के अनुरूप मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता को कानपुर विकास प्राधिकरण में ओएसडी का पद देने की घोषणा की है। इस पर प्राधिकरण के वीसी ने सहमति प्रदान कर दी है।

मनीष गुप्ता के घर अफसरों और नेताओं की आवाजाही लगी हुई है। बुधवार रात कानपुर पुलिस आयुक्त असीम अरुण तमाम पुलिस अफसरों के साथ मनीष के घर पहुंचे तो वहीं गुरुवार सुबह सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव घर पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी। इन सबके अलावा मनीष गुप्ता की मौत का मामला अब इंटरनेट मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं कांग्रेेस महासचिव प्रियंका वाड्रा और प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के पहुंचने की भी खबरें हैं।

मुख्यमंत्री से मुलाकात में दिवंगत मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता, उनके पिता नंदकिशोर गुप्ता और साले सौरभ गुप्ता आए हुए थे। सीएम ने मनीष के परिवार वालों से गोरखपुर में हुए घटनाक्रम की बिंदुवार पूरी जानकारी ली। सीएम ने कहा कि मामले की निष्पक्ष तरीके से जांच कराई जाएगी और जो कोई भी दोषी पाया जाएगा उसे छोड़ेंगे नहीं। हम आपके दुख में आपके साथ हैं।

सीएम योगी ने परिवार को आश्वासन दिया कि जांच गोरखपुर से कानपुर ट्रांसफर कर दी जाएगी और एक विशेष टीम बनाकर इस हत्याकांड की जांच की जाएगी। केस ट्रांसफर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें कोई आपत्ति नहीं आप सीबीआइ जांच चाहें तो हम उसकी संस्तुति कर देंगे।

सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए कहा कि गोरखपुर में हुई दु:खद घटना का दोषी कोई भी हो, किसी भी पद पर हो, वह किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। सबकी जवाबदेही तय की जाएगी। अपराधी सिर्फ अपराधी होता है। घटना के बाद अधिकारियों को निर्देशित कर तत्काल मुकदमा दर्ज कराया गया।

उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा कि जनपद कानपुर तो अपराध व अपराधियों के खिलाफ हमारी ‘जीरो टॉलरेंस नीति’ का जीता जागता उदाहरण है।

पीड़ित की पीड़ा के साथ जुड़ना हमारा दायित्व है। सरकार हर कदम पर परिवार के साथ है, हर कीमत पर उन्हें त्वरित न्याय मिलेगा। मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं।

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply