अयोध्या रामलीला के मंचन में शामिल होंगी कई हस्तियां

– प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल सहित अन्य हस्तियां होंगी शामिल

– रामलीला 15 अक्टूबर से, फिल्म स्टार निभायेंगे मुख्य किरदार

लखनऊ। अयोध्या के लक्ष्मण टीले पर मंचित होने वाली देश की प्रसिद्ध रामलीला 15 अक्टूबर से होगी। रामलीला में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अहम किरदार निभायेंगे। अयोध्या की रामलीला कमेटी पदाधिकारियों ने भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल को आमंत्रण दिया। उन्हें रामलीला के मंचन की प्रगति के बारे में बताया। सुनील बंसल ने कहा कि कहा कि भगवान श्रीराम की लीला का मंचन देखने वह अयोध्या अवश्य आयेंगे। इस मौके पर कमेटी के वाइस चेयरमैन प्रदीप अग्रवाल, पवन वत्स और कैप्टन राज माथुर ने भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल को रामलीला की तैयारियों के बारे में बताया। अयोध्या की रामलीला कमेटी के चेयरमैन राकेश बिंदल और कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) ने बताया कि 15 अक्टूबर की रामलीला की शुरुआत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी आमंत्रित किया गया है। रामलीला प्रारंभ के पूजन अनुष्ठान में प्रदेश की कई हस्तियां शामिल होंगी। अयोध्या की रामलीला कमेटी अध्यक्ष सुभाष मलिक बॉबी ने बताया कि यह रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला है।

रामलीला प्रसारण कई सैटेलाइट चैनल व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर होगा। रामलीला रात सात से दस बजे तक होगी। लक्ष्मण किला पर मंचित रामलीला को श्रद्धालु अपने घरों में बैठकर लाइव देख पाएंगे।

– यह निभायेंगे मुख्य भूमिकाएं

अयोध्या की रामलीला में सांसद व भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी कई भूमिका में नजर आएंगे। भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन परशुराम के, सुपरस्टार बिंदु दारा सिंह हनुमान के और शहबाज खान रावण के किरदार में नजर आएंगे । सुप्रसिद्ध अभिनेता असरानी नारद मुनि के किरदार में और रजा मुराद कुंभकरण के किरदार में दिखाई देंगे। अभिनेता शक्ति कपूर अहिरावण और शीबा खान मंदोदरी के, अमिता नांगिया कैकयी के और कैप्टन राज माथुर भरत का किरदार निभायेंगे। राकेश बेदी बाली का और अवतार गिल विभीषण की भूमिका में दिखाई देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × one =