28 C
Lucknow
Sunday, November 28, 2021

मायावती ने सिंघु बॉर्डर व छत्तीसगढ़ की घटना पर जताया दुख, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

लखनऊ। हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर किसानों के धरना-प्रदर्शन के बीच मंच के पीछे 35 वर्षीय दलित युवक लखबीर सिंह की हत्या मामले में राजनीतिक तूल पकड़ता जा रहा है। केस को लेकर तमाम पार्टी और उनके नेता अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच बसपा प्रमुख मायावती ने भी इसके लेकर ट्वीट किया है। वही उन्होंने छत्तीसगढ़ की दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई घटना पर भी दुख जताया है।

मायावती ने आज लगातार दो ट्वीट किए है। उन्होंने सिंधु बॉर्डर केस में दलित युवक की हत्या पर दुख जताते हुए इसे शर्मनाक बताया है। मायावती ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली सिंघु बॉर्डर पर पजंाब के एक दलित युवक की नृशंस हत्या अति-दुखद व शर्मनाक। पुलिस घटना को गंभीरता से लेते हुए दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करे तथा पंजाब के दलित सीएम भी लखीमपुर खीरी की तरह पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए की मदद व सरकारी नौकरी दें, बीएसपी की यह माँग।

छत्तीसगढ़ की घटना पर बसपा प्रमुख ने जताया दुख

बसपा प्रमुख ने छत्तीसगढ की घटना पर दुख जताते हुए अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि छत्तीसगढ़ में दुर्गा विसर्जन के दौरान भीड़ को कार से कुचलने से हुई एक व्यक्ति की मौत व अनेकों के घायल होने की घटना अति-दुखद, जो लखीमपुर खीरी की घटना की याद ताजा करती है। कांग्रेस सरकार पीड़ित परिवारों को आर्थिक मदद व नौकरी दे तथा दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।

 

 

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply