28 C
Lucknow
Sunday, November 28, 2021

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर क्या बोले मंत्री उपेंद्र तिवारी, जानें

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनें रहते है। इस बार वह महंगाई और पेट्रोल, डीजल के बढ़ते दाम को लेकर बेतुका बयान देकर सुर्खियों में हैं।

दरअसल, प्रदेश के उरई में उन्होंने महंगाई और पेट्रोल, डीजल के बढ़ते दाम को लेकर कहा कि ‘मुट्ठी भर लोग ही चार पहिया वाहनों का उपयोग करते हैं और उन्हें पेट्रोल की आवश्यकता होती है। 95 पर्सेंट लोगों को पेट्रोल की आवश्यकता नहीं होती है। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगों को 100 करोड़ से अधिक वैक्सीन की खुराक मुफ्त में दी गई। यदि आप ईंधन की कीमत की प्रति व्यक्ति आय से तुलना करते हैं, तो कीमतें अभी बहुत कम हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि महंगाई के साथ ही आम आदमी की आमदनी भी बढ़ रही है।

बता दें कि मंत्री उपेंद्र तिवारी इन दिनों बुंदेलखंड के दौरे पर हैं। बांदा और अन्य जिलों में प्रवास के बाद वह गुरुवार को जालौन जिले में अमृत महोत्सव के अंर्तगत आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करने आए। उन्होंने इस दौरान सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस पार्टी ने युवाओं के लिए कुछ भी नहीं किया है। उन्होंने इस दौरान योगी-मोदी सरकार की तारीफ।

उन्होंने कहा कि में कहा कि प्रति व्यक्ति आए दोगुना से भी ज्यादा बढ़ी हुई है। वहीं घर-घर में दवाइयां बांटी जा रही हैं। मुफ्त में दवाई, मुफ्त में पढ़ाई, मुफ्त में सिंचाई और मुफ्त में कढ़ाई, मुफ्त में सरकार ने सारा दिया है। इस हिसाब से अन्य राज्यों की तुलना करेंगे तो प्रदेश में और देश में अभी बहुत कम मूल्य बढ़े हैं।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply