28 C
Lucknow
Friday, August 19, 2022

आशियाना में नम्रता पाठक ने किया ‘टाईटन वर्ल्ड एंड आईप्लस’ स्टोर का उद्घाटन

लखनऊ। उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की पत्नी नम्रता पाठक ने ‘टाईटन वर्ल्ड एंड आईप्लस’ स्टोर का उद्घाटन किया। उन्होंने राजधानी के आशियाना इलाके स्थित घड़ियों व चश्मों के स्टोर का फीता काटा।

बता दें कि यह स्टोर एक आधुनिक और समकालीन खुदरा प्रारूप को अपनाता है, जहां ग्राहकों को विभिन्न प्रकार की घड़ियों, एक्सेसरीज़, ट्रेंडी फ्रेम, लेंस और धूप के चश्मे को चुनने में मदद करता है। टाइटन घड़ियाँ अपने ग्राहकों को विभिन्न स्वादों और वरीयताओं के अनुरूप उत्कृष्ट घड़ियाँ प्रदान करती हैं। महिलाओं के लिए रागा और पर्पल, पुरुषों के लिए ऑक्टेन और रेगलिया जैसे संग्रह यहाँ मौजूद हैं।

स्टोर मैनेजर संतोष कुमार वर्मा ने बताया कि ग्राहक की पसंद को जानना हमारी पहली प्राथमिकता है। हमारे इस स्टोर में तरह-तरह के एक्सक्लुसिव ब्रांड्स की घड़ियां और चश्में उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि क्योंकि इस इलाके में टाइटन का शोरूम नहीं था। इसलिए, इसे यहां खोला गया।

स्टोर में टाइटन के स्विस वॉच ब्रांड ज़ायलिस का नवीनतम संग्रह भी होगा। टाइटन आईप्लस में टाइटन, फास्ट्रैक के साथ-साथ पोलेरॉइड, रेबैन, स्टेपर, अरमानी एक्सचेंज, टॉमी हिलफिगर और वोग जैसे अन्य अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों सहित फ्रेम और धूप के चश्मों का संग्रह है। यहां ऑप्टोमेट्रिस्ट द्वारा आयोजित फ्री जीरो एरर आई टेस्टिंग की सुविधा भी प्रदान करता है, जो विश्व प्रसिद्ध शंकर नेत्रालय द्वारा प्रमाणित और प्रशिक्षित हैं।

इस मौके पर टाइटन के रीजनल बिजनेस मैनेजर रक्षित अग्रवाल, बिजनेस एसोसिएट संजय तिवारी सहित तम्मा गणमान्य उपस्थित रहे।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply