28 C
Lucknow
Sunday, September 26, 2021

किसान आंदोलन का मंच साझा नहीं कर रही विपक्ष पार्टियां: शिवपाल यादव

लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने किसान आंदोलन को लेकर विपक्ष पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन को कोई भी पार्टियां गंभीरता से नहीं ले रही हैं और न ही उनका आंदोलन में साथ दे रही है।

शिवपाल सिंह यादव ने सैफई में कहा कि मुजफ्फरनगर में हुई किसान पंचायत को लेकर किसान संगठनों ने अभी तक किसी भी राजनीतिक पार्टी को आंदोलन में नहीं बुलाया है। किसानों पर सरकार के खिलाफ साजिश का आरोप नहीं लगाना चाहिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि जितनी जिम्मेदारी से विपक्ष को उस मुद्दे को उठाना चाहिए, उतनी जिम्मेदारी से विपक्ष इस मुद्दे को उठाने का काम नहीं कर रहा है।

सैफई में सामाजिक परिवर्तन रथ की शुरुआत के सवाल पर कहा कि जब पंडित जी मुहूर्त निकालेंगे, तब रथ भी चल पड़ेगा। सैफई में शिवपाल सिंह यादव जिला कोऑपरेटिव बैंक की एक मीटिंग में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान शिवपाल सिंह यादव के साथ उनके बेटे आदित्य यादव भी मौजूद रहे।

शिवपाल यादव पहले भी विपक्ष की भूमिका पर सवाल उठा चुके है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि वर्तमान में ब्राह्मणों का मुद्दा तो सभी दल उठा रहे हैं लेकिन समुदाय की सुध के केवल उनकी पार्टी ले रही है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply