फीनिक्स पलासियो में हुई ‘फैशन ग्राउंड जीरो’ कैंपेन की शुरूआत

लखनऊ, 11 सितम्बर 2021: इस सितंबर में आपकी वॉडरोब को नया लुक देने के लिए लखनऊ का सबसे पसंदीदा शॉपिंग डेस्टिनेशन फीनिक्स पलासिओ अपनी ‘फैशन ग्राउंड जीरो’ कैंपेन के साथ तैयार है। किसी भी अवसर पर आपकी रोजमर्रा की फैशन की जरूरतों के साथ आपको स्टाइलिश बनाए रखने

के लिए मॉल कई सारे ट्रेंडिंग विकल्प दे रहा है।

इस कैंपन के दौरान फैशन से जुड़े ब्रांड्स से 10000 रुपये या उससे अधिक की खरीददारी करने पर 5000 रुपये की मुफ्त खरीद का अवसर मिलेगा। साथ ही कैंपेन के शीर्ष खरीददारों को ‘द बिग ग्रिल’ के लंच पास दिए जाएंगे, जहां पर ग्राहक लजीज व्यंजनों को लुत्फ उठा सकेंगे।

‘फैशन ग्राउंड ज़ीरो’ कैंपेन के बारे में विस्तार से बताते हुए, फीनिक्स पलासियो के सेंटर डायरेक्टर, श्री संजीव सरीन ने कहा, “हम इस कैंपेन को लेकर बेहद उत्साहित हैं। साधारण से लेकर ट्रेंडिंग आउटफिट्स के साथ ये कैंपेन महिला व पुरुष दोनों की वार्डरोब को सबसे बेहतरीन फैशन ब्रांड जैसे कि एलडो, गास, कार्पिसा, द कलेक्टिव, अरमानी एक्सचेंज, सुपरड्राए, चार्ल्स एंड कीथ, मैंगो, ओनली, वेरो मोडा, अमेरिकन ईगल आदि के साथ बेहतर बनाने के लिए जारी है।

वर्तमान में चल रही कोविड 19 महामारी में आपको सुरक्षित और परेशानी मुक्त अनुभव कराने के लिए, मॉल ने अपनी संचालन प्रक्रियाओं और सुरक्षा उपायों में सर्वोत्तम प्रयास किया है। हाल ही में मॉल परिसर में लगाए गए टीकाकरण शिविरों में 1500+ से अधिक पलासिओ और रिटेलर कर्मचारियों को टीका लगाया गया है। मॉल नियमित रूप से हर टच-पॉइंट को साफ करता है और प्रवेश द्वारों पर थर्मल स्‍क्रीनिंग करता है। मॉल में एक रियल टाइम कस्‍टमर डेंसिटी, काउंटर, न्यूनतम संपर्क सेवाएं, फर्श मार्कर भी हैं जो कई स्थानों पर सामाजिक दूरी और हैंड सैनिटाइज करने के स्‍टेशन मौजूद हैं। पलासिओ अपने ग्राहकों को एक सुरक्षित और तनाव मुक्त अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध है।

फीनिक्स पलासिओ, 1.5 मिलियन वर्ग फुट में फैला है, जिसमें विभिन्न प्रकार के रिटेल, एफएंडबी और मनोरंजन सहित 600 से अधिक ब्रांड मौजूद हैं। फीनिक्स पलासिओ शहर का एक प्रमुख भव्य स्थल है जो यूरोपीय वास्तुकला के सार के साथ लखनऊ की वास्तुकला और संस्कृति विरासत को प्रतिनिधित्‍व करता है। गोमती नगर के प्रमुख आवासीय क्षेत्र और आईटी हब में रणनीतिक रूप से स्थित, लखनऊ का शानदार मॉल है। आसपास के जिलों से भी यहां आसानी से पहुंचा जा सकता है। इसमें छह एट्रीयम, तीन भव्य प्रवेश द्वार, और 70 से अधिक विश्व स्तर पर क्यूरेटेड झूमर के साथ ऊंची धनुषाकार छतें हैं। इसके चारों ओर हरे-भरे बागवानी से घिरे बड़े बुलेवार्ड हैं। मॉल में आकर्षक संगीत के साथ एक 200 फीट लंबा म्यूजिकल फाउंटेन भी है। पार्किंग में भी काफी आराम है यहां आपको 1100 से अधिक वाहनों के खड़े करने की जगह है।

आपकी सुरक्षा भी हमारी प्राथमिकता है इसलिए सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार होती हैं। मॉल के दुकानदारों को सुरक्षित और परेशानी मुक्त अनुभव कराने के लिए हाल ही में मॉल परिसर में टीकाकरण शिविरों में कर्मचारियों का टीकाकरण किया गया है। मॉल नियमित रूप से हर टच-पॉइंट को साफ करता है और प्रवेश द्वारों पर तापमान जांच करता है। मॉल में ग्राहक के आने का रियल टाइम कांउटिंग, न्यूनतम संपर्क सेवाएं और फ्लोर मार्कर भी हैं जो कई स्थानों पर सामाजिक दूरी और हैंड सैनिटाइजेशन आदि की सुविधा भी है। मॉल सुंदर ढंग से डिजाइन किए गए अंदरूनी और महलनुमा वास्तुकला के माहौल में विशेष खरीदारी अनुभव देता है। फीनिक्स पलासिओ न केवल लखनऊ में बल्कि पूरे राज्य में विश्व स्तरीय खरीदारी, मनोरंजन और एफ एंड बी अनुभव दे रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 17 =