फीनिक्स पलासियो के साथ बनाए रक्षा बंधन को और भी यादगार

लखनऊ, अगस्त 21, 2021: रक्षा बंधन भाई बहनों के परस्पर प्रेम और खुशियों की सौगात लाने वाला त्योहार माना जाता है। लखनऊ का पसंदीदा शॉपिंग डेस्टिनेशन फीनिक्स पलासियो इस रक्षा बंधन पर 18 से 21 अगस्त तक विशेष छूट और ऑफर्स के साथ आपके त्योहार को और भी यादगार बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है।
फीनिक्स पलासियो शॉपर्स के लिए एक बेहद पसंदीदा जगह है। जहां एक ही छत के नीचे मनोरंजन और उपहार की खरीदारी करने के विभन्न विकल्प मौजूद हैं। रक्षा बंधन पर फ़ीनिक्स पलासियो में महिलाओं के एथनिक, पुरुषों के फॉर्मल और किड्स ब्रांड से ₹10,000 की शॉपिंग पर मुफ्त सैलून वाउचर मिलेंगे। इसके अलावा, कुछ भाग्यशाली खरीददार टाइटन ट्रैक की स्मार्ट घड़ियों को जीतने का अवसर प्राप्त कर सकते हैं।
सेंटर डायरेक्टर फीनिक्स पलासियो श्री संजीव सरीन कहते हैं, “हम अपने ग्राहकों के लिए रक्षा बंधन के अवसर पर इस ऑफर को पेश करने पर खासे उत्साहित हैं। यहां 300 से अधिक ब्रांड्स की रेंज के साथ सभी के लिए उपहार की जरूरतों को पूरा करने के सभी विकल्प एक ही छत के नीचे उपलब्ध हैं।
“वैश्विक महामारी के चलते यहां शॉपिंग करने आने वालों को हर पहलू से सुरक्षित करने के उद्देश्य से मॉल ने अपनी संचालन प्रक्रियाओं और सुरक्षा उपायों में सर्वोत्तम सुरक्षा प्रथा को लागू किया है। हाल ही में मॉल परिसर में किए गए टीकाकरण शिविरों में 1500+ से अधिक पलासियो के स्टोर रिटेल स्टाफ और कर्मचारियों का टीकाकरण किया गया है। मॉल नियमित रूप से हर टच-पॉइंट को सैनिटाइज करता है और प्रवेश द्वारों पर विजिटर्स और शॉपर्स के शरीर के तापमान की जांच सुनिश्चित करता है। मॉल में रियल टाइम कस्टमर डेंसिटी काउंटर, कांटेक्ट लिसि सेवाएं, फ्लोर मार्कर जो मॉल में स्थान -स्थान पर सोशल डिस्टेंसिंग के लिए गए हैं। मॉल हाथ को सैनिटाइज करने वाले स्टेशन लगाए गए हैं। पलासियो अपने ग्राहकों को हर परिस्थिति में एक सुरक्षित और तनाव मुक्त अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध है।
रक्षा बंधन के विशेष आफर में रितु कुमार, किआसा, ऑरेलिया, एथिनिसिटी, ग्लोबल देसी, इबादत, इंडिफ्यूजन, इंडिया, मान्यवर, मीना बाजार, मोहनलाल संस, नीरूज, डब्ल्यू-विशफुल, सभ्यता, श्री, शिंगोरा, बीबा और बीबा गर्ल्स, एथनिक्स बाय रेमंड्स, सोच, एटिकेट, रंगरीति, गो कलर्स, ट्विन बर्ड्स, डी मोज़ा, एलपी (फॉर्मल वियर ओनली), एलन सोली, एरो, ब्लैकबेरी, वैन ह्यूसेन (केवल महिला और पुरुष फॉर्मल वियर), पार्क एवेन्यू, पीटर इंग्लैंड, जोडिएक, इंडियन टेरेन, पेपरमिंट किड्स, टॉमी हिलफिगर किड्स, रफ किड्स, रूकीज, वन फ्राइडे, मिनिक्लब, मदर केयर जैसे मशहूर ब्रांड्स प्रतिभाग कर रहे हैं।”


फीनिक्स पलासियो के विषय में
1.5 मिलियन वर्ग फुट के क्षेत्र में विस्तारित फीनिक्स पलासियो में एक ही छत के नीचे विभिन्न प्रकार के रिटेल, एफएंडबी और मनोरंजन सहित 600 से अधिक ब्रांड स्थापित हैं। फीनिक्स पलासियो पहली बार लाइफस्टाइल, शॉपर्स स्टॉप, होम सेंटर, पैंटालून्स, मार्क्स एंड स्पेंसर जैसे ब्रांड प्रस्तुत कर रहा है। अद्वितीय प्रारूप में एक 10 स्क्रीन वाला आईनॉक्स मेगाप्लेक्स व 60 से अधिक ब्रांड जो पहली बार उत्तर प्रदेश में पेश किए हैं, जिनमें एच एंड एम, अंडर आर्मर, अरमानी एक्सचेंज, सुपरड्राई, बाथ एंड बॉडी वर्क्स, एल्डो, गैस, अमेरिकन ईगल, मैक इत्यादि जैसे ब्रांड शामिल हैं ।
इसके अलावा मॉल फनसिटी, टाइमज़ोन के माध्यम से रोमांचक मनोरंजन का अनुभव प्रदान करता है, जिसमें दर्शकों का मनोरंजन के लिए बड़े और भव्य संगीत कार्यक्रम आयोजित करने के लिए पलासियो स्क्वायर जैसे विशाल आयोजन स्थल शामिल हैं। फीनिक्स पलासियो शहर का भव्यतम स्थल है जो यूरोपीय शैली के साथ लखनऊ की वास्तुकला और यहां की संस्कृति व विरासत के समागम को प्रस्तुत करता है। गोमती नगर के प्रमुख आवासीय कैचमेंट और आईटी हब के इलाके में स्थित इस शानदार मॉल में छह खुली छत वाले
प्रवेश द्वार, तीन भव्य प्रवेश द्वार, 70 से अधिक विश्व स्तर पर क्यूरेटेड झूमर से सुसज्जित ऊंची मेहराबदार छत, विस्तृत विशाल मार्ग, जो हरे-भरे बागवानी से घिरे हुए हैं। मॉल में आकर्षक संगीत के साथ एक 200 फीट लंबा म्यूजिकल फाउंटेन भी हैं। मॉल सुरुचिपूर्ण ढंग से डिजाइन किए गए अंदरूनी और महलनुमा वास्तुकला के माहौल में खरीददारी का अद्वितीय अनुभव का एक अनुभव प्रदान करता है। फीनिक्स पलासियो न केवल लखनऊ में बल्कि पूरे राज्य में एक प्रतिष्ठित लैंडमार्क के रूप में स्थापित हो चुका है, जिससे ग्राहकों को विश्व स्तरीय खरीदारी, मनोरंजन और एफएनबी अनुभव प्रदान करने का मार्ग प्रशस्त हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + 3 =