28 C
Lucknow
Sunday, November 28, 2021

पीएम मोदी आज सुबह 10 बजे देशवासियों को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण के खिलाफ जारी टीकाकरण का भारत ने महज 9 महीने में 100 करोड़ से अधिक का लक्ष्य गुरूवार को ही हासिल कर लिया है। जिसके बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 10 बजे एक बार फिर देशवासियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) की ओर से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई है।

हालांकि, संबोधन का मुख्य विषय क्या होगा, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। मगर माना यह जा रहा है कि वह कोरोना के खिलाफ जंग में देश को नया संदेश देंगे और 100 करोड़ टीकाकरण का ऐतिहासिक आंकड़ा पार करने पर भी बात कर सकते है। साथ ही त्योहारों का मौसम शुरू हो गया है। जिसकी वजह से बाजारों में भीड़ उमड़ने लगी है। जिसको लेकर पीएम देशवासियों को आगाह कर सकते है और इससे निपटने के लिए क्या उपाय है। इस बात पर भी चर्चा कर सकते है।

बीते दिनों चीन, ब्रिटेन और रूस जैसे देशों में कोरोना के मामलों में फिर से तेजी देखने को मिल रही है। जिसको देखते हुए ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या पीएम मोदी का यह संबोधन बच्चों की वैक्सीन को लेकर हो सकता है। क्योंकि बच्चों की जो वैक्सीन आने वाली है उसका उसे एक्सपर्ट कमेटी की तरफ से डीजीसीए को सिफारिश की जा चुकी है। ऐसे में इसे किसी भी समय इस्तेमाल की इजाजत दी जा सकती है। वहीं प्रधानमंत्री दिवाली पर देशवासियों को तोहफा भी दे सकते है।

 

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply