28 C
Lucknow
Sunday, May 22, 2022

शायर मुनव्वर राना ने योगी और उनकी मां की भावुक तस्वीर की पोस्ट, लिखा … बच्चा हो जाऊं

लखनऊ। सीएम योगी और भाजपा के आलोचक शायर मुनव्वर राना ने योगी और उनकी मां की मुलाकात की भावुक तस्वीर ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है। सीएम योगी और उनकी मां की तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘मेरी ख्वाहिश है कि मैं फिर से फरिश्ता हो जाऊं, मां से इस तरह लिपट जाऊं कि बच्चा हो जाऊं’।

सीएम योगी आदित्यनाथ और उनकी मां की मुलाकात की यह फोटो इस समय शेयर की जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 28 साल बाद उत्तराखंड में अपने पैतृक गांव गए है और अपनी मां से मुलाकात की। बता दें कि साहित्य और शायरी की दुनिया में मां की चर्चा हो और शायर मुनव्वर राना का नाम न आए ऐसा हो ही नहीं सकता है। मां पर लिखी गई मुनव्वर राना की कविता साहित्य, शायरी और गजल प्रेमियों की जुबान पर है। राना लिखते है कि –

किसी को घर मिला हिस्से में या कोई दुकां आई,
मैं घर में सबसे छोटा था मेरे हिस्से में मां आई।

ऐसे तो उससे मोहब्बत में कमी होती है,
माँ का एक दिन नहीं होता है सदी होती है।

बता दें कि यूपी चुनाव के दौरान मुनव्वर राना सीएम योगी की नीतियों की तल्ख आलोचना करते नजर आए थे। वह इस साल जनवरी में चर्चा में तब आए थे जब उन्होंने कहा था कि अगर सीएम योगी सत्ता में दोबारा आते हैं तो वे यूपी छोड़ देंगे। तब मुनव्वर राना ने कहा था कि अपनी मिट्टी को छोड़ना दुख तो देता है लेकिन जब घोसला खतरे में हो तो चिड़िया भी अपना आशियाना छोड़ जाती है।

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply