28 C
Lucknow
Sunday, November 28, 2021

प्रियंका ने PM मोदी को लिखा पत्र, अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करने की मांग

लखनऊ। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंनें कहा है कि प्रधानमंत्री जी आज आप लखनऊ में होने वाली डीजीपी कॉन्फ्रेंस में कानून व्यवस्था को संभालने वाले उच्च अधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे।

उन्होंने पत्र के माध्यम से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करने की मांग की है। उन्होंने लिखा कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी अभी भी आपके मंत्रीमंडल में अपने पद बर बने हुए हैं, उन्हें बर्खास्त करिए।

प्रियंका ने पीएम के लिखें पत्र में आगे कहा कि अगर देश के किसानों के प्रति आपकी नियत साफ है तो आज आप अपने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के साथ मंच पर विराजमान मत होईए। देशभर में किसानों पर दर्ज मुकदमें वापस लीजिए और जिन किसानों की मृत्यु हुई हैं उनके परिवारजनों को आर्थिक अनुदान दीजिए।

उन्होंने कहा की कानून व्यवस्था के जिम्मेदार गृह मंत्री अमित शाह व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी अजय मिश्रा टेनी के साथ मंच साझा कर रहे हैं। प्रियंका गांधी ने आगें कहा कि आप देश की प्रधानमंत्री है। आप देश की किसानों के प्रति जिम्मेदारी अच्छी तरह से समझते होंगे।

 

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply