28 C
Lucknow
Sunday, November 28, 2021

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- सचिवालय हो या सड़क यूपी में महिला असुरक्षित

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर योगी सरकार को घेरा है। उन्होंने यह आरोप उस वक्त लगाया है। जब कुछ दिन पहले राजधानी लखनऊ के बापू भवन में महिला संविदा कर्मी से छेड़छाड़ व अश्लील हरकत की गई है। वहीं आरोपी को गुरूवार को गिरफ्तार कर दिया गया है।

प्रियंका गांधी ने लगातार दो ट्वीट किये। उन्होंने लिखा कि सचिवालय हो, सड़क हो या और कोई स्थानः उप्र में महिला असुरक्षित है। सरकार के महिला सुरक्षा के दावे की असलियत यही है। उन्होंने आगे लिखा कि उत्तर प्रदेश की एक बहन को यौन शौषण की शिकायत पर कार्रवाई न होने के चलते अपने साथ घटी घटना का वीडियो वायरल करना पड़ा। कितना धैर्य और लड़ने की शक्ति होगी उसमें।

उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में कहा कि उत्तर प्रदेश की मेरी बहनों, एकजुट हो कर अपनी लड़ाई इसी तरह खुद लड़ो। तुम लड़की हो, लड़ सकती हो। देश की एक-एक महिला तुम्हारे साथ खड़ी है।

बता दें बापू भवन का सेक्शन इंचार्ज इच्छाराम यादव को गिरफ्तार कर हुसैनगंज थाने में रखा गया है। पीड़ित महिला ने 29 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज कराई थी। पीड़ित महिला में कुछ दिन पहले खुद ही वीडियो जारी कर इच्छाराम यादव पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। वहीं जारी वीडियो में दिख रहा है कि अनुसचिव इच्छाराम यादव जबरन युवती को किस करता है। उसके बाद बार-बार उसके चेहरे, होठों और शरीर को हाथ लगा रहा है। युवती बार-बार उसका हाथ हटाती है और वह मुस्कुराकर बार-बार हाथ लगाता है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply