28 C
Lucknow
Tuesday, October 19, 2021

रोहिणी कोर्ट में दिनदहाड़े फायरिंग, गैंगस्टर जितेंद्र गोगी सहित तीन बदमाश ढेर

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में सुरक्षा के लाख दावे किए जा रहे है। लेकिन शुक्रवार को दिनदहाड़े फायरिंग से रोहिणी कोर्ट की सुरक्षा सवालों के घेरे में आ गई है। इस फायरिंग में कुख्यात बदमाश गोगी ढेर हो गया है। पुलिस ने बदमाशों की जवाबी फायरिंग में दो और लोगाों को मार गिराया है।

बताया जा रहा है कि रोहिणी कोर्ट में दो हथियारबंद बदमाश वकील के वेश में आए थे और इसके चलते ही उन्हें पहचाना नहीं जा सका। कहा यह भी जा रहा है कि ये लोग कुख्यात बदमाश गोगी को ही मारने के लिए आए थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक टिल्लू ताजपुरिया गैंग ने वकील की ड्रेस में गोगी पर हमला किया था।

दिल्ली पुलिस गैंगस्टर जितेंद्र मान गोगी को एक मामले की सुनवाई के लिए रोहिणी कोर्ट लेकर आई थी। इसी दौरान वकील की ड्रेस में आए दो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों को ढेर कर दिया। वहीं घायल जितेंद्र मान गोगी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जितेंद्र गोगी के खिलाफ हत्या और लूट समेत कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज थे। वह तिहाड़ जेल में बंद था। जहां से उसे एक मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। इसी दौरान उससे रंजिश रखने वाले टिल्लू ताजपुरिया गैंग के दो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। दिल्ली पुलिस के कमिश्रर राकेश अस्थाना ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दो बदमाशों ने उस वक्त गोगी पर फायरिंग कर दी। जब उसे रोहिणी कोर्ट में सुनवाई के लिए ले जाया गया था। इसके जवाब में पुलिस ने दोनों बदमाशों पर फायरिंग की और वे मारे गए। मारे गए दोनों बदमाशों में से एक पर 50,000 रुपये का इनाम था।

बता दें कि यह घटना रोहणी कोर्ट के चेंबर नंबर 206 में हुई। जब जितेंद्र गोगी को न्यायाधीश के सामने पेश किया जाना था। लेकिन अचानक फायरिंग होने से अफराफरी मच गई। उस वक्त कोर्ट परिसर में भारी संख्या में लोग मौजूद थे। दिनदहाड़े हुई इस घटना से लोग दहशत में आ गए है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply