28 C
Lucknow
Sunday, May 22, 2022

सपा MLC घनश्याम लोधी, शैलेन्द्र सिंह व पूर्व MLA ओम प्रकाश भाजपा में शामिल

 


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुके है। वहीं राजनीतिक दलों ने पहले चरण के लिए उम्मीदवारों की सूची भी जारी कर दी है। लेकिन नेताओं का पाला बदलना जारी है। सपा के विधान परिषद के सदस्य घनश्याम लोधी तथा शैलेन्द्र सिंह के साथ पूर्व आइएएस अधिकारी राम बहादुर ने रविवार को भाजपा में शामिल हो गए।

एमएलसी शैलेन्द्र प्रताप सिंह तीन बार से समाजवादी पार्टी से एलएससी है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ यूपी विधानसभा चुनाव के सह प्रभारी केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी से एमएलसी घनश्याम लोधी तथा बसपा से लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र से प्रत्याशी रहे पूर्व आइएएस अधिकारी राम बहादुर को सदस्यता दिलाई। राम बहादुर नागरिक एकता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद से सपा से इनके साथ पूर्व विधायक ओम प्रकाश तथा पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष फिरोजाबाद विजय प्रताप सिंह छोटू ने भी पार्टी की सदस्यता ली। शिकोहाबाद से भाजपा विधायक मुकेश वर्मा पिछले सप्ताह सपा में शामिल हो गये थे। सपा ने उन्हें प्रत्याशी भी घोषित कर दिया है। इससे खफा ओम प्रकाश ने शनिवार को सपा से इस्तीफा दे दिया था।

इस मौके पर स्वतंत्रदेव सिंह ने सभी का स्वागत करने के साथ कहा कि सपा ने गुंडों, माफियाओं और दंगाइयों को ब्रांड अम्बेसडर बना रखा है। अब तो भाजपा की पहली सूची आने के बाद उनकी निराशा साफ दिखने लगी है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply