28 C
Lucknow
Wednesday, June 29, 2022

SP vs BJP: सपा विधायकों ने भाजपा विधायकों को हराकर दर्ज की 7 विकेट से जीत

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के विधायकों के बीच लखनऊ के मशहूर केडी सिंह बाबू स्टेडियम में एक फ्रेंडली क्रिकेट मैच खेला गया। 20-20 ओवर के खेले गए मुकाबले में भाजपा के विधायकों ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 89 रन की बना सकी। इस तरह से समाजवादी पार्टी के विधायकों को 90 रनों का लक्ष्य मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सपा की टीम ने सिर्फ 14वें ओवर में ही 7 विकेट से मैच जीत लिया। समाजवादी पार्टी के विधायक राम सिंह पटेल प्लेयर ऑफ द मैच बने। समाजवादी पार्टी की टीम के कप्तान विधायक राम सिंह रहे। जबकि मोहम्मद फहीम इरफान उपकप्तानी बनाया गया था।

बीजेपी की टीम की बात करें तो इसमें राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर को टीम की कमान सौंपी गई थी। वही दानिश आजाद अंसारी, बृजभूषण राजपूत, रमेश मिश्रा, पीएन पाठक, प्रकाश द्विवेदी, अजय सिंह और अभिजीत सांगा समेत अन्य विधायक शामिल रहे।

सपा विधायकों ने मैच जीतने के बाद पार्टी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी मुलाकात की और ट्रॉफी सौंपी। अखिलेश यादव ने भी समाजवादी पार्टी के विधायकों की इस टीम को बधाई दी। सहारनपुर से बेहट से समाजवादी पार्टी के विधायक उमर अली खां ने अखिलेश यादव के साथ विजेता ट्राफी की भी फोटो शेयर की है।

समाजवादी पार्टी के विधायकों की टीम में शुहैब अंसारी उर्फ मन्नू भी थे। मन्नू अंसारी गाजीपुर के मोहम्मदाबाद से पहली बार विधायक बने हैं। भाजपा विधानमंडल की टीम ने पूर्व रणजी ट्राफी खिलाड़ी और विधान परिषद सदस्य मोहसिन रजा नहीं खेले।

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply