28 C
Lucknow
Thursday, October 28, 2021

सपा की सरकार आई तो विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी फिर से होगी बहालः अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को लखनऊ में पार्टी कार्यालय पर आयोजित अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासभा के कार्यक्रम के दौरान भाजपा सरकार पर हमला बोला। वह यहां मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थे।

अखिलेश यादव ने निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने हर वर्ग के व्यक्ति का अपमान किया है। इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया होना तय है। उन्होंने भाजपा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर विश्वकर्मा समाज को अपमान करने का आरोप भी लगाया। अखिलेश ने कहा कि यूपी में सपा की सरकार आई तो विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी फिर से बहाल करेगी।

उन्होंने कहा कि लखनऊ में गोमती नदी के किनारे भगवान विश्वकर्मा के भव्य मंदिर का निर्माण भी कराया जाएगा। भाजपा सरकार झूठ का ट्रेनिंग सेंटर चला रही है। जनता को गुमराह करने के लिए अफवाहें फलाई जा रही हैं। सपा अध्यक्ष ने बुधवार से हो रही बारिश बारिश के चलते लखनऊ में हुए जलभराव को लेकर भी योगी सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि यूपी में बारिश से भारी क्षति और जान का भी नुकसान हुआ। सरकार ने कोई इंतजाम ही नहीं किए थे।

उन्होंने आयोजित कार्यक्रम में कहा कि भगवान हनुमान का गदा, भगवान कृष्ण का चक्र विश्वकर्मा समाज ने ही बनाया था और उनकी ही छुट्टी खत्म कर दी। साथ ही कहा कि जनता में जागरूकता फैलाकर बीजेपी को जवाब देना है। यह भविष्य और लोकतंत्र का सवाल है।

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply