28 C
Lucknow
Tuesday, October 19, 2021

नवाबी शहर लखनऊ में “रॉयल ओक” कंपनी के सबसे बड़े फर्नीचर माल का भव्य उद्घाटन

 

10 अक्तूबर, लखनऊ:

केंद्र में माननीय पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निवेशकों के लिए उत्तर प्रदेश को इन्वेस्टर हब बनाने की दिशा में बेहतर माहौल देने का लगातार प्रयास कर रहे हैं। देश विदेश के निवेशकों को लुभाने के लिए यूपी सरकार ने तरह-तरह की योजनाएं शुरू की है।

इससे प्रभावित होकर देश-विदेश की कई कंपनियों ने उत्तर प्रदेश में निवेश किया है। योगी सरकार की पॉलिसी है कि यूपी में निवेश करने वाले निवेशकों को सस्ती, सुलभ एवं त्वरित सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं। साथ ही किसी भी तरह की असुविधा से बचाने के लिए एक निश्चित समय अवधि में उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए कई नीतियों का ऐलान किया है।

इसके साथ ही निवेशकों को सरकार ऑनलाइन कई सुविधाएं उपलब्ध करा रही है। यह बातें उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव श्री अनिल कुमार जी ने राजधानी लखनऊ में “रॉयल ओक” कंपनी के सबसे बड़े शोरूम के उद्घाटन के मौके पर कही।

रॉयल ओक के डायरेक्टर तारिक सिद्दीकी ने बताया कि हमारी कोशिश है कि लोगों को एक ही छत के नीचे सभी प्रकार के फर्नीचर आसानी से मुहैया हो जाएं। उन्होंने कहा कि हमारे यहां अमेरिकन, मलेशियन, तुर्किश और दूसरे मुल्कों के अलावा देश के बेहतरीन डिजाइन के फर्नीचर मौजूद हैं।

दरअसल राजधानी लखनऊ के फैजाबाद रोड, मटियारी के पास देश की सबसे बड़ी फर्नीचर कंपनी “रॉयल ओक” ने अपना “फर्नीचर माल” खोला है। इस मौके पर रॉयल ओक कंपनी के नार्थ इंडिया हेड मनोज कुमार ने पत्रकारों को बताया कि उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए राजधानी लखनऊ में फर्नीचर का ये सबसे बड़ा माल है। ये शोरूम तकरीबन 25 हज़ार स्क्वायर फीट एरिया में खुला है। इसमें अमेरिकन, तुर्किश, मलेशियन और इटालियन मॉडल के घरेलू फर्नीचर जैसे बेड, सोफे, अलमारी समेत ऑफिस से जुड़े सभी फर्नीचर मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि “रॉयल ओक” कंपनी अपनी विश्वसनीयता, सर्विस एवं क्वालिटी प्रोडक्ट की वजह से आज देश की नंबर 1 कंपनी है। यह भरोसा लोगों ने कंपनी को दिया है।कंपनी लगातार उस भरोसे को कायम रखते हुए आम लोगों के हिसाब से अच्छे एवं मॉडर्न फर्नीचर की नई रेंज समय समय पर उपलब्ध कराती रहती है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply