28 C
Lucknow
Sunday, May 22, 2022

UPSC में निकले प्राचार्य, उप निदेशक और असिस्टेंट कीपर के पदों पर आवेदन करने का आखिरी मौका कल

लखनऊ। संघ लोक सेवा आयोग की ओर से निकली प्राचार्य, उप निदेशक, असिस्टेंट कीपर और मत्स्य अनुसंधान जांच अधिकारी सहित अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए नोटिफिकेशन 31 अगस्त को जारी किया गया था। जिसके आवेदन करने की अंतिम तिथि 2 सितंबर यानि कल है।

संघ लोक सेवा आयोग इन पदों के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो कल से बंद कर देगा। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते है, वे आधिकारिक वेबसाइट जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यूपीएससी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, कर्मचारी राज्य बीमा निगम, श्रम और रोजगार मंत्रालय में उप निदेशक के 151 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके अलावा मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी के 1 और प्राचार्य के 1 पद पर नियुक्तियां की जाएंगी।

कर्मचारी राज्य बीमा निगम, श्रम और रोजगार मंत्रालय में उप निदेशक और असिस्टेंट कीपर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 35 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा एससी, एसटी और ओबीसी के लिए अधिकतम आयु 33 वर्ष होनी चाहिए। वहीं प्रिंसिपल ऑफिसर इंजीनियरिंग के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 50 वर्ष होनी चाहिए। ऑनलाइन आवेदन करते वक्त नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसमें मौजूद शर्तों के आधार पर ही आवेदन करें। आवेदन संबंध नियमों का पालन नहीं करने पर अभ्यर्थियों का फॉर्म रिजेक्ट हो सकता है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply