28 C
Lucknow
Wednesday, January 19, 2022

बुंदेलखंड में सबसे ज्यादा गरीब लोग महुआ और ललितपुर में: अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव विजयी रथयात्रा में शामिल होने के लिए दो दिनों दौरे पर बुंदेलखंड में है। उन्होने गुरुवार को ललितपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधा। इस दौरान अखिलेश ने सदनशाह बाबा के दर्शन भी किए।

हेलिकाप्टर से ओमप्रकाश राजभर के साथ ललितपुर के गिन्नौटबाग में पहुंचे अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने योगी पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। कहा कि यहां पर आए लोगों में उत्साह दिखाई दे रहा है। इनके उत्साह से ही लखनऊ वालों का मौसम खराब होगा। साथ ही कहा कि आज किसानों के सामने संकट है। किसानों के खेत में पानी नहीं है, वह दो फसल नहीं पैदा कर पा रहा है। सपा की सरकार बनेगी तो हम इंतजाम करेंगे कि कैसे किसान खेतों में दो फसलें पैदा करे। खाद के लिए भी किसानों को लाइन में नहीं लगना पड़ेगा।

अखिलेश यादव ने गरीबी को लेकर कहा कि नीति आयोग के आंकड़ों के अनुसार आज सबसे ज्यादा गरीब लोग बुंदेलखंड में हैं और बुंदेलखंड में भी अगर सबसे ज्यादा गरीब लोग हैं तो वो महुआ और ललितपुर में हैं। बुदेंलखंड के लोगों को गरीबी और भूख से निजात दिलाने का काम समाजवादी पार्टी के लोग करेंगे।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply