यूपी STF ने एक लाख के इनामी बदमाश हरीश पासवान को मुढ़भेड़ में किया ढेर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने बलिया ने एक लाख के इनामी बदमाश हरीश पासवान को शुक्रवार को मुढ़भेड़ में ढेर कर दिया है। एसएटीएफ के डिप्टी एसपी डीके शाही के नेतृत्व में टीम ने हरीश पासवान को घेरा। बदमाश हरीश ने खुद को घिरा देख भागने के प्रयाग में फायरिंग की। पुलिस में जवाबी फायरिंग में हरीश पासवान मारा गया।

वाराणसी पुलिस के लिए लंबे समय से बदमाश हरीश पासवान बड़ा सिरदर्द बना हुआ था। बलिया में लगभग दो दर्जन से अधिक गंभीर वारदात में शामिल में शामिल था। उसके खिलाफ 30 से अधिक जघन्य अपराध में केस दर्ज हैं। वह वाराणसी जोन में बीते छह महीने से बेहद सक्रिय था। जिला पंचायत के चुनाव के दौरान भी उसने दिनदहाड़े फायरिंग कर एक की हत्या की थी।

 

एडीजी ने गुरुवार को बलिया जिले के हिस्ट्रीशीटर हरीश पासवान पर एक लाख रुपये का इनाम इनाम घोषित किया था। हरीश पासवान की पुलिस को काफी समय से कई मामलों में तलाश थी। एसटीएफ की टीम कोे लोकेशन से पता चला कि वह इस समय बलिया के रसड़ा में सक्रिय है। इसके बाद टीम रवाना हुई और शुक्रवार की सुबह बदमाश संग मुठभेड़ हो गई। हरीश पासवान बलिया के रसड़ा में जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ा था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + one =