28 C
Lucknow
Tuesday, December 6, 2022

आज विवाह के बंधन में बंधेंगे प्रदीप गवांडे और IAS टीना डाबी

जयपुर। राजस्थान में बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ब्यूरोक्रेसी में आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे आज विवाह बंधन में बंधेंगे।

हालांकि इस शादी में वर-वधु के पक्ष के सदस्य और खास दोस्तों के बीच होगी। इसके बाद 22 अप्रैल को कपल रिसेप्शन भी रखा गया गया है। जिसकी जयपुर के पांच सितारा होटल में दोनों की शादी की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस कपल ग्रैंड रिसेप्शन मेहमानों की एक बड़ी सूची रखी गई है। जिसमे ब्यूरोकेट्स, पुलिस के आला अधिकारियों के साथ कुछ राजनीतिक जगत की हस्तियों को आमंत्रित किया है। बताया जा रहा है कि सीएम गहलोत को भी आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे व्यक्तिगत रूप से शादी के लिए आमंत्रित किया है।

कोरोना काल में ड्यूटी स्वास्थ्य विभाग में चल रही थी। इस दौरान IAS टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की मुलाकात हुई थी। यह मुलाकात, बातचीत के बीच पहले दोस्ती हुई। उसके बाद प्रदीप गवांडे ने टीना डाबी को शादी के लिए प्रपोज कर दिया । प्रदीप गवांडे की सादगी से टीना डाबी प्रभावित थी उन्होंने उनके इस प्रपोजल को स्वीकार कर लिया।। हालांकि इस बीच दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को वक्त दिया और समझा इसके बाद इस शादी का निर्णय किया है।

उल्लेखनीय है कि टीना डाबी की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने जम्मू कश्मीर बैच के अतहर खान से शादी की थी। दोनों ने साल 2015 में ही UPSC परीक्षा दी थी। उसमें एक तरफ टीना डाबी की पहली रैंक आई थी तो दूसरी तरफ अतहर को दूसरी रैंक मिली थी। फिर ट्रेनिंग के दौरान दोनों अच्छे दोस्त बन गए और फिर 2018 में उन्होंने शादी कर ली। लेकिन कुछ कारणों से वो शादी नहीं चली और फिर तलाक हो गया। अब टीना डाबी अपनी नई जिंदगी शुरू करने जा रही है। वे अपने से 13 साल बड़े प्रदीप गवांडे से शादी करने जा रही हैं। आईएएस टीना डाबी हमेशा इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो को रेगुलर शेर करती है जिसमे लाखो लाइक्स आते है ।

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply