28 C
Lucknow
Tuesday, October 19, 2021

अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म रश्मि रॉकेट में जल्द नजर आएंगी। फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ था। जिसके बाद अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रश्मि रॉकेट का ट्रेलर प्रभावशाली डायलॉग, भावनाओं और तापसी पन्नू के अभिनय कौशल के साथ ड्रामा से भरपूर है।

 

तापसी पन्नू लंबे समय से अपनी आने वाली फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ को लेकर चर्चा में चल रही हैं। ट्रेलर में तापसी पन्नू को उनके अब तक के सबसे फिट अवतार में देखा जा सकता है। रश्मि रॉकेट में तापसी ने प्रियांशु पेन्युली और अभिषेक बनर्जी के साथ एक यंग एथलीट के रोल में नजर आ रही हैं। कहानी एथलीट के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने सपने और हकीकत के बीच ऐसे नियम का सामना करती है जहां उसे जेंडर टेस्ट से गुजरना होता है।

फिल्म में रश्मि रॉकेट एक छोटे से गाँव की एक युवा लड़की के बारे में है, जिसे एक उपहार से नवाज़ा गया है। वह एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है, जो फिनिश लाइन को पार करने का सपना देखती है। अपने सपनों को पूरा करने की यात्रा में उसे जल्द ही पता चलता है कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से भरी हुई है और जो एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह नज़र आ रहा है। वह सम्मान और यहां तक ​​कि अपनी पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाता है।

बता दें कि रश्मि रॉकेट में तापसी पन्नू के अलावा सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। आकर्ष खुराना के निर्देशन में बनी यह फिल्म नंदा पेरियासामी की लिखी एक कहानी पर आधारित है। इस फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला ने किया है। यह फिल्म 15 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी-5 पर रिलीज होगी।

 

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply