28 C
Lucknow
Tuesday, October 19, 2021

योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा लड़ेगी यूपी विधानसभा चुनाव 2022

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा के मुख्यमंत्री का चेहरा योगी आदित्यनाथ ही होगें। यह बात शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री और प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान ने लखनऊ में प्रेसवार्ता के दौराना कही। उन्होंने इस दौरान पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। साथ ही धर्मेन्द्र प्रधान ने निषाद पार्टी के साथ विधानसभा चुनाव में गठबंधन की भी घोषण की।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह पिछले तीन दिन से प्रदेश में हैं। इस दौरान उन्होंने महसूस किया है कि जनता का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अटूट भरोसा है। उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में जनता का विश्वास ही सबसे बड़ी पूंजी होती है। आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित है। उन्होंने एक सवाल के जवाब देते हुए कहा कि यूपी विस चुनाव पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

उन्होंने निषाद पार्टी के साथ गठबंधन पर सीटों के बंटवारे पर कहा कि इस बारे में उचित समय पर निर्णय लिया जाएगा। प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रधान ने कहा कि यूपी चुनाव के मद्देनजर बीजेपी की अन्य कई दलों से बात चल रही है। इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद रहे। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा चुनाव मोदी-योगी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के दम पर लड़ा जाएगा। उन्होंने विश्वास जताते हुए हुए कहा कि इस बार भी भाजपा की यूपी में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply