28 C
Lucknow
Tuesday, August 9, 2022

यूपी विधानसभा चुनावः कांग्रेस ने टिकट की दावेदारी के लिए मांगा आवेदन, फीस 11 हजार रुपए

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस ने टिकट की दावेदारी के लिए पार्टी फंड में 11 हजार रुपए जमा करने की शर्त रखी है। जो आरटीजीएस, डिमांड ड्राफ्ट या फिर पे ऑर्डर के माध्यम से 25 सितम्बर तक जमा कराने होंगे। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को भी इसकी काॅपी भेजी गई है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू द्वारा सर्कुलर में कहा गया हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आवेदन-पत्र जमा करने हेतु जिला मुख्यालय पर जिला/शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों एवं प्रदेश स्तर पर संजय शर्मा और विजय बहादुर को अधिकृत किया गया गया है। सभी आवेदक जिला या प्रदेश स्तर पर उक्त अधिकृत लोगों के पास अपना आवेदन-पत्र सहयोग राशि 11 हजार रुपये के आरटीजीएस अथवा डिमांड ड्राफ्ट या पे ऑर्डर से 25 सितंबर तक जमा कर पावती प्राप्त कर सकेंगे। सहयोग राशि जमा करने सम्बन्धित बैंक डिलेट इस पत्र के साथ संलग्न है। उक्त व्यवस्था तत्काल प्रभाव से लागू की जाती है।

बताया जा रहा है कि दावेदारों से 11 हजार रुपए जमा कराने का निर्णय जिस बैठक में लिया गया उसी में पार्टी के कुछ सदस्यों ने इसका विरोध किय था। बैठक में सदस्यों का कहना था कि यह कांग्रेस की परम्परा नहीं है। इसका लोगों के बीच गलत संदेश जा सकता है। वहीं प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का कहना है कि आवेदकों से यह राशि पार्टी फंड में सहयोग के तौर पर ली जाएगी।

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply