UP: BJP MLA ने ट्वीट कर अपनी ही सरकार को किया कटघरे में खड़ा, जानें सच्चाई

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले भाजपा खेमे में सियासी हलचल तेज हो गई है। सीतापुर से भाजपा विधायक राकेश राठौर की अखिलेश यादव की मुलाकात के बाद अब सुल्तानपुर सीट से बीजेपी के विधायक सीताराम वर्मा के ट्विटर अकांउट से हुई एक पोस्ट ने बवाल मचा दिया हैं।

विधायक के ट्वीट में लिखा गया कि झूठ बोलने में नंबर वन भाजपा सरकार जिसके दिन बचे हैं चार। हालांकि, इसके बाद सीताराम ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने इस प्रकार की कोई भी पोस्ट नहीं की है। किसी ने मेरा ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया है और ऐसी पोस्ट डाल दी है। पुलिस अब इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

विधायक ने कहा कि सरकार की योजनाओं को अंतिम पायदान पर जीवन यापन कर रहे लोगों तक पहुंचाने के लिए वह दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। इसके साथ ही भाजपा संगठन की ओर से चलाए जा रहे कार्यक्रमों में उनकी बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी रहती है। हमारा पूरा सहयोग पार्टी और सरकार के लिए है।

उन्होंने दावा किया कि ट्वीटर हैंडल हैक करके किसी ने यह पोस्ट की। इसका मकसद विरोधियों को फायदा पहुंचाने का है। सरकार और उनके विरोधियों के मंसूबे कामयाब नहीं होंगे। वह हैकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएंगे। बताया जा रहा है कि पुलिस की साइबर टीम इस मामले को देख रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + 6 =