28 C
Lucknow
Tuesday, September 17, 2024

थाने से छूटते ही युवती और परिजनों को पीटा

मेहनगर। काशीपुर गांव में रविवार की सुबह मनबढ़ भाइयों ने पड़ोसी पर हमला कर युवती के साथ उसके परिवार के लोगों को मारपीट घायल कर दिया। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमला करने के पीछे कारण था कि युवती ने मारपीट करने वाले युवक के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी थी।
युवकों की पीटाई से वंदना (19), महिमा (16) पुत्री रामअवतार उसकी मां संतरा देवी (50) व पिता रामऔतार पांडेय (53) अस्पताल पहुंच गए। मारपीट के पीछे शनिवार शाम की घटना कारण बनी।
शनिवार को वंदना घर पर अकेली थी। इस दौरान पड़ोस का युवक उसकी जमीन पर कब्जा करने के लिए नाद आदि रख रहा था। वंदना ने इसका विरोध किया। इस पर युवक ने वंदना को पीट दिया। घटना के बाद वंदना ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेहनगर पहुंच अपना मेडिकल मुआयना कराया। साथ ही रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने पहुंच तहरीर दी। बाद में इस मामले की जांच बीट के सिपाहियों को सौंपी गई। घायल युवती वंदना के अनुसार रात को आठ बजे के करीब दो सिपाही उसके घर पहुुंचे। घटना की जानकारी की, साथ ही उसे थाने चलने को बोला। रात होने के कारण उसने थाने जाने से इंकार कर दी। इधर, सिपाही उसके साथ मारपीट करने वाले युवक को पकड़कर वापस लौट गए। लेकिन दूसरे दिन रविवार की सुबह थाने से लौटने के बाद युवकों ने परिवार के लोगों पर हमला कर दिया। इस कृत्य में उसका साथ उसके भाई ने दिया। गांव के लोग मामले में बीच बचावकर सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराए। मेहनगर थाना प्रभारी चौथीराम ने कहा कि मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें