28 C
Lucknow
Monday, July 22, 2024

रिलीज़ होने से पहले ही OMG 2 मूवी को सेंसर बोर्ड की तरफ से मिला A सर्टिफिकेट

एजेंसी | बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ आने वाली है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की रिवाइजिंग टीम ने इस फिल्म को देखा है।

फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी खुद भी मौजूद थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स को 20 कट्स करने के लिए कहा गया है। साथ ही फिल्म को एडल्ट वाला सर्टिफिकेट यानी A सर्टिफिकेट देने की पेशकश की गई है।

बता दें कि फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’, ‘गदर 2’ के साथ 11 अगस्त को रिलीज होनी थी, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। हालांकि अभी तक मेकर्स ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। वहीं, फिल्म को A सर्टिफिकेट देने का मतलब है कि इस फिल्म को 18 साल से कम उम्र के बच्चे थिएटर जाकर नहीं देख सकते। रिपोर्ट के मुताबिक, इस संबंध में मेकर्स को अभी तक ‘शो कॉज’ नोटिस नहीं भेजा गया है।

रिपोर्टस की मानें तो अक्षय कुमार फिल्म की अंतिम रिलीज डेट की एनाउंसमेंट करेंगे। हालांकि सीबीएफसी की तरफ से मेकर्स को कोई बड़ी राहत मिलते नहीं दिखाई दे रही है। साथ ही बता दें कि अभिनेता अक्षय भी अभी देश में नहीं हैं और अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी नजर आ रहे हैं। इसका सीधा असर फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ के प्रमोशन पर देखने को मिल सकता है। हालांकि इसको लेकर अभी तक मेकर्स ने कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है।

बता दें कि ‘ओह माय गॉड 2’ अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी नजर आने वाले हैं। वहीं, ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई ‘ओह माय गॉड’ का सीक्वल है। फिल्म का डायरेक्शन अमित राय ने किया है।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें