28 C
Lucknow
Monday, July 22, 2024

सास की चिता पर बहू बैठकर काटा हंगामा ।

सीतापुर-अनूप पाण्डेय-NOI-उत्तरप्रदेश के सीतापुर  जनपद  में एक अजब-गजब मामला सामने आया है. जहां एक बीघा जमीन के लिए बहू अपनी सास की चिता पर बैठकर हंगामा काटने लगी. यह हंगामा करीब 3 घंटे तक चलता रहा. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को समझा बुझाकर चिता के पास से हटाया. इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में बेटे ने मां का अंतिम संस्कार किया. फिलहाल पूरा मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.
जानिए क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि यह पूरा मामला सीतापुर जिले के थाना कमलापुर क्षेत्र के लोधौरा गांव का है. जहां के रहने वाले स्वर्गीय गजराज सिंह की पत्नी मायावती की मौत हो गई. मौत के बाद मृतक महिला के बेटे ज्ञानेंद्र ने अपनी मां के शव के अंतिम संस्कार की तैयारी की. इसके बाद जैसे ही शव को आग देने के लिए चिता पर रखा. वैसे ही मृतक के बड़े बेटे राघवेंद्र की पत्नी अचानक चिता पर आकर बैठ गई और संपत्ति को लेकर हंगामा काटने लगी.

सास के अंतिम संस्कार के दौरान बहू के हंगामा को देखकर मौके पर मौजूद ग्रामीण हैरान रह गए. इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंचे कमलापुर थाना प्रभारी कृष्ण बली सिंह ने महिला को समझा बुझा कर चिता से नीचे उतारा. पुलिस की मौजूदगी में छोटे बेटे ज्ञानेंद्र ने मां की चिता को मुखाग्नि दी.वही कमलापुर के थाना प्रभारी कृष्ण बली सिंह ने बताया कि अंतिम संस्कार के दौरान महिला ने हंगामा किया था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझा दिया. इसके बाद वह चिता से उतर गई और शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें