28 C
Lucknow
Monday, July 22, 2024

मार्केट में जल्द एंट्री करेंगे वनप्लस का पहला फोल्डेबल फोन, कंपनी ने दी जानकारी

एजेंसी | स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस अपने पहले फोल्डेबल के साथ जल्द मार्केट में एंट्री करने वाला है। कंपनी ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में इसकी ओर इशारा किया है। वनप्लस के पहले फोल्डेबल फोन का नाम OnePlus Open होने वाला है। कंपनी ने कहा कि हम तब खुलते हैं जब अन्य लोग मोड़ते हैं। बता दें कि वनप्लस के पहले फोल्डेबल फोन की पहली झलक OnePlus 11 के लॉन्च इवेंट पर देखने मिली थी।

वनप्लस ने अपने पहले फोल्डेबल फोन के नाम की ऑफिशियल घोषणा कर दी है। कंपनी ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा कि हम तब खुलते हैं जब अन्य लोग मोड़ते हैं। यह कंपनी के आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन की ओर इशारा करता है। हालांकि, कंपनी ने कुछ भी पुष्टि नहीं की है, लेकिन काफी हद तक अनुमान लगाया जा रहा है कि वनप्लस फोल्डेबल फोन को “वनप्लस ओपन” कहा जाएगा। उम्मीद है कि आगामी फोन, गूगल पिक्सल फोल्ड के साथ बाजार में सैमसंग के लेटेस्ट फोल्डेबल फोन को चुनौती देगा।

वनप्लस के फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में कई लीक और अफवाहें सामने आ रही हैं। कंपनी ने इस फोन की घोषणा मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में की थी, फिर इस फोन की पहली झलक OnePlus 11 के लॉन्च इवेंट पर देखने मिली थी। अब एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फोन 29 अगस्त को पेश किया जा सकता है।

रिपोर्ट की मानें तो यह फोल्डेबल ओप्पो फाइंड एन2 का एडवांस्ड वर्जन हो सकता है। इसके आउटवर्ड फोल्डिंग डिजाइन के साथ आने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स में यह भी सुझाव दिया गया है कि फोल्डेबल फोन ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इस फोन को पहले घरेलू मार्केट में पेश किया जा सकता है, फिर भारत और अमेरिका सहित अन्य मार्केट में पेश किया जा सकता है।

वनप्लस ओपन फोन को ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर और 16 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज से लैस हो सकता है। फोन में 7.8 इंच 2K एमोलेड डिस्प्ले और 6.3 इंच एमोलेड कवर डिस्प्ले मिल सकता है। डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट मिलेगा।
Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें