28 C
Lucknow
Sunday, September 8, 2024

बंद कराई वसूली सपा सासद का टोल प्लाजा में हंगामा

sansad

लखनऊ – समाजवादी पार्टी के सांसद राकेश सचान ने शुक्रवार को फतेहपुर में जीटी रोड पर चितौरा गाव के पास टोल प्लाजा में एंबुलेंस, क्रेन, रेट बोर्ड न होने एवं जाम लगने पर जमकर हंगामा किया। उन्होंने टैक्स वसूली भी बंद करा दी। सांसद के दर्जन भर समर्थकों ने वहा कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के अलावा तोड़फोड़ भी की। संचालक ने राष्ट्रीय राज मार्ग विकास प्राधिकरण (एनएचएएआइ) के निदेशक को रिपोर्ट भेजी है, जिसमें 80 हजार रुपए की अधिक क्षति बताई है।

फतेहपुर से सांसद राकेश सचान कल दोपहर काफिले से फतेहपुर आ रहे थे। जीटी रोड पर चितौरा टॉल प्लाजा में लंबा जाम लगा था। इस पर सांसद भड़क गए। टोल प्लाजा पर एम्ब्युलेंस, क्रेन व टैक्स वसूली का रेट बोर्ड नहीं होने को मुद्दा बनाकर सासद के सभी समर्थकों ने गाली गलौज करते हुए प्लाजा कर्मियों की पिटाई की। इससे कर्मी काम छोड़कर भागे। कुछ देर के लिए प्लाजा में सन्नाटा पसर गया।

संचालक सुजीत पाडेय ने सासद को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने। सासद ने प्राधिकरण के निदेशक से मोबाइल पर बात की और मानक अनुरूप प्लाजा नहीं चलने की शिकायत की। सासद राकेश सचान ने कहा कि चितौरा के पास टोल प्लाजा मानक के अनुरूप नहीं है।

टोल प्लाजा के संचालक सुजीत पाडेय का कहना था कि सासद ने गलत किया है। मैं 20 दिन से ही प्लाजा का संचालन कर रहा हूं। क्रेन एम्ब्युलेंस व सर्विस लेन की व्यवस्था करना प्राधिकरण का काम है। हमने प्राधिकरण को नुकसान की रिपोर्ट भेज दी है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें