28 C
Lucknow
Saturday, October 26, 2024

23 साल बाद टीवी पर हो रही है ‘चंद्रकांता’ की वापसी, बोल्ड लुक में नजर आएंगी नई राजकुमारी

दिल्ली,एजेंसी । क्या आपको पता है कि 23 साल बाद एक बार फिर टेलीविजन पर ‘चंद्रकांता’ की वापसी हो रही है लेकिन इस बार कुछ नए अंदाज में। निर्माता निखिल सिन्हा चंद्रकांता की कहानी को लेकर एक नया सीरियल ला रहे हैं। आपको बता दें कि निखिल ने चंद्रकांता के किरदार के लिए एक्ट्रेस कृतिका कामरा को फाइनल कर लिया है। निखिल का ये सीरियल लाइफ ओके चैनल पर आएगा।

कृतिका ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो निखिल सिन्हा के सीरियल ‘चंद्रकांता’ के लिए चुनी गई हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें इस सीरियल के मिलने से बहुत खुशी है।

उन्होंने कहना है कि वो इससे पहले कभी भी कॉस्टयूम ड्रामा का हिस्सा नहीं बनीं। उन्होंने जब पहली बार ‘चंद्रकांता’ सीरियल दूरदर्शन पर देखा था तब वो बच्ची थीं। उन्हें इसकी स्क्रिप्ट पसंद आई और उन्होंने तुरंत हां बोल दिया। चंद्रकांता एक खूबसूरत महिला ही नहीं है बल्कि एक फाइटर भी हैं।

आपको बता दें कि साल 1994 से 1997 के बीच चंद्रकांता’ का प्रसारण दूरदर्शन चैनल पर होता था। वहीं कृतिका ने अब नए सीरियल के लिए तैयारी शुरू कर दी है। आइए एक बार नजर डालते हैं पहले आने वाले चंद्रकांता सीरियल के दूसरे किरदारों पर और जानते हैं कि आजकल वो लोग क्या कर रहे हैं।

23 साल बाद टीवी पर हो रही है ‘चंद्रकांता’ की वापसी, बोल्ड लुक में नजर आएंगी नई राजकुमारी
शिखा लंबे समय से ग्लैमर इंडस्ट्री से गायब हैं। आखिरी बार उन्हें जी टीवी के शो ‘रामायण’ में कैकेई का किरदार निभाते देखा गया था।

कुंवर वीरेंद्र विक्रम सिंह
एक्टर : शाहबाज खान
शाहबाज टीवी और फिल्म इंडस्ट्री दोनों में काम कर रहे हैं। टीवी पर आखिरी बार उन्हें साल 2014 सीरियल ‘एक घर बनाऊंगा’ में देखा गया था।

क्रूर सिंह
एक्टर : अखिलेंद्र मिश्रा
अखिलेंद्र टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हैं। फिलहाल वो सब टीवी के कॉमेडी शो ‘खटमल ए इश्क’ में एक्स आर्मी मैन डॉल्फी डोमेलो का किरदार निभा रहे हैं।
महाराज शिव दत्त
एक्टर : पंकज धीर
पंकज धीर टीवी के साथ-साथ फिल्मों में नजर आते हैं। साल 2015 में सीरियल ‘दिल की बातें दिल ही जाने’ में वो नजर आए थे।
बद्रीनाथ
एक्टर : इरफान खान
इरफान खान बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन काम कर रहे हैं।

जांबाज
एक्टर : मुकेश खन्ना
मुकेश खन्ना भी टेलीविजन और फिल्मों में काम करते हैं। इन दिनों वो सीरियल ‘वारिस’ में नजर आ रहे हैं। खबर है कि जल्द ही उनका सुपरहीरो सीरियल ‘शक्तिमान’ टीवी पर वापसी करने वाला है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें