28 C
Lucknow
Monday, July 15, 2024

11 बदमाश दबोचे,18 वाहन बरामद

 

गाजियाबाद- NOI । विजयनगर पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर में लूट और वाहन चुराने वाले ऐसे गैंग का खुलासा किया है, जो रात दो से सुबह छह बजे के बीच वारदात करता था। इस गिरोह के 11 बदमाशों को गिरफ्तार कर इनसे 18 दोपहिया वाहन (15 बाइक-तीन स्कूटी), 26 मोबाइल, लैपटॉप, तीन मास्टर चाभी, दो सोने की अंगूठी, दो तमंचे और पांच चाकू बरामद हुए हैं।

रविवार रात पकड़े गए इन बदमाशों में सागर, हरीओम, सलमान, सन्नी, मोनू, संदीप और अजय उर्फ पकौड़ी विजयनगर के रहने वाले हैं, जबकि अमन न्यू पंचवटी का। इनके अलावा इसरार व इमरान दादरी गौतमबुद्धनगर और मनीष बीबीनगर बुलंदशहर का निवासी है।

एक सूचना पर इनमें से सात को लेबर चौक से दबोचा गया, जबकि बाद में इनकी निशानदेही पर इनके चार साथियों को सजवान नगर से पकड़ा गया। एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि इस गैंग ने पहले पता किया कि पुलिस किस समय सबसे कम अलर्ट रहती है।

रात दो से सुबह छह बजे के बीच पुलिस का मूवमेंट सबसे कम होता है, लिहाजा इन्होंने यह समय वारदात करने के लिए चुना। ड्यूटी से लौट रहे या इस दौरान आ-जा रहे लोगों से लूटपाट और मास्टर चाभी से लॉक तोड़ कर वाहन चोरी करते थे।

30 दिसंबर, पांच और सात जनवरी को बदमाशों ने विजयनगर क्षेत्र में एक पत्रकार समेत तीन राहगीरों से लूटपाट की थी। इसके बाद से पुलिस इनकी तलाश में जुटी थी।

झाड़ियों में छिपाकर रखते थे वाहन
बदमाश दो-तीन का गैंग बनाकर चलते थे। चोरी या लूटे गए वाहनों को सजवान नगर की झाड़ियों में छिपा कर रखते थे। बाद में इन्हें औने-पौने दामों पर बेच देते थे या संभल में कटवा देते थे। सागर, अमन, हरीओम और इमरान पहले हापुड़ से जेल जा चुके हैं।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें