28 C
Lucknow
Thursday, July 18, 2024

अभिषेक ने उड़ाया सलमान का मज़ाक, पढ़े पूरी खबर

 

दिल्ली – NOI । ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान के प्यार के किस्से तो सभी ने सुने होंगे। आज भी अगर दोनों एक जगह देखे जाते हैं तो सुर्खियों में आ जाते हैं। ऐसे में अगर ऐश्वर्या के पति अभिषेक सलमान के बारे में कुछ बोलें तो खबरें तो बनेंगी ही। एक ईवेंट के दौरान अभिषेक बच्चन ने ऐसा ही कुछ किया। आइए जानते हैं…

 

दरअसल, स्टारडस्ट अवॉर्ड में अमिताभ अपनी पूरी फैमिली के साथ पहुंचे थे। साथ ही यहां सलमान भी मौजूद थे। यहां पर अभिषेक ने सलमान खान का जमकर मजाक उड़ाया, जिस पर ऐश्वर्या राय जोर से हंस पड़ीं। अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख शो को होस्ट कर रहे थे।

 

तभी अभिषेक ने नोटबंदी को लेकर सलमान को आड़े हाथों ले लिया। उन्होंने कहा, ‘सलमान लाइन में लगे बिना सीधे बैंक के अंदर चले जाते और कहते- मुझ पर एक एहसान करना कि मुझपर कोई एहसान मत करना।’ हालांकि अभिषेक ने अपने पिता अमिताभ बच्चन के लिए भी कहा, ‘वो होते तो कहते- लाइन वहीं से शुरू होती है जहां से हम खड़े हो जाते हैं।’

ये सारी बातें अभिषेक ने मजाक के तौर पर कीं। जिस पर सभी हंस रहे थे और तालियां बजा रहे थे। लेकिन इस दौरान ऐश्वर्या का रिएक्‍शन सभी देखना चाहते थे। सलमान का नाम लेते ही कैमरा सीधा ऐश्वर्या पर जाता और वो हर बार हंसती नजर आईं।

बता दें कि कई बार सलमान ने भी ऐश्वर्या का नाम लिए बिना उनकी तारीफ की है। वहीं ऐश्वर्या ने भी सलमान को ओलंपिक का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने का समर्थन किया था। हालांकि ऐश्वर्या ने भी सलमान का नाम नहीं लिया था।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें